JPSC FSO Recruitment 2023 झारखंड लोक सेवा आयोग में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती

JPSC FSO Recruitment 2023 झारखंड लोक सेवा आयोग में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती, JPSC FSO Recruitment 2023 क्या है झारखंड लोक सेवा आयोग में भर्ती के लिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन , कब तक कर सकते है इस फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन , क्या है इस JPSC FSO के लिए आवेदन करने की एज लिमिट, JPSC FSO कैसे करे इस फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन

झारखंड लोक सेवा आयोग ने 56 पदो पर हाल ही में भर्ती जारी की है। यह भर्ती खाद्य सुरक्षा अधिकारी के पदो के लिए जारी की गई है। अगर आप भी झारखंड राज्य में फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको JPSC FSO Recruitment 2023 और उससे संबंधित विषय के बारे में बताने का प्रयास किया है।

JPSC FSO Recruitment 2023 क्या है झारखंड लोक सेवा आयोग में भर्ती के लिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

आपको भी अगर झारखंड लोक सेवा आयोग में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के पदो के लिए आवेदन करना है तो आपके पास ग्रेजुएशन की डिग्री होना जरूरी है। अगर आपके पास ग्रेजुएशन की डिग्री है तो ही आप इस पद के लिए आवेदन कर सकते है।

कब तक कर सकते है इस फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन

इस फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन की प्रकिया 03 जून 2023 से शुरू हुई है। वही अगर इस फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको अपना आवेदन 14 जुलाई 2023 से पहले जमा करना होगा।

यह भी पढ़े: DRDO Recruitment 2023 रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन में साइंटिस्ट के पदो पर भर्ती जारी

क्या है इस JPSC FSO के लिए आवेदन करने की एज लिमिट

आप अगर इस झारखंड लोक सेवा आयोग के फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके आवेदन की अंतिम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। आप अगर इस JPSC FSO के पद के लिए 35 वर्ष के बाद भी आवेदन करना चाहते है तो आपको एससी, एसटी या ओबीसी वर्ग से संबंध रखना होगा।

JPSC FSO कैसे करे इस फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन

अगर आप भी इस झारखंड लोक सेवा आयोग के फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको झारखंड लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। उसके बाद ही आप इस फूड सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए अपना आवेदन जमा कर पाएंगे।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment