BMMC Recruitment 2023 बृहन्मुंबई नगर निगम में भर्ती हुई जारी, आवेदन की प्रकिया शुरू

BMMC Recruitment 2023 बृहन्मुंबई नगर निगम में भर्ती हुई जारी, आवेदन की प्रकिया शुरू, BMMC Recruitment 2023 Important Dates, कितनी होगी आपकी नियुक्ति के बाद की सैलरी, BMMC Recruitment 2023 के तहत आवेदन कैसे करे?

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMMC) ने हाल ही में 1178  पदो पर एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट की भर्ती जारी की है। अगर आप कार्यकारी सहायक के पद पर सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते है तो आपको इस BMMC Recruitment 2023 से संबंधित जानकारी को विस्तार से प्राप्त करना चाहते है तो आपको नीचे दिए गए आर्टिकल को सेक्शन को देखना होगा।

BMMC Recruitment 2023 Important Dates

बृहन्मुंबई नगर निगम के एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पद के लिए आवेदन की प्रकिया 05 जून 2023 से शुरू हुई है। वही अगर आप इस कार्यकारी सहायक के पद के आवेदन की अंतिम तारीख की बात करे तो इसे 16 जून 2023 निश्चित की गई है। अगर आप भी कार्यकारी सहायक के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको जल्द से जल्द आवेदन कर देना चाहिए।

कितनी होगी आपकी नियुक्ति के बाद की सैलरी

आप अगर इस बृहन्मुंबई नगर निगम के तहत जारी किए गए  कार्यकारी सहायक के पद पर नियुक्ति प्राप्त कर लेते है तो आपको प्रति महीने सैलरी के रूप में 21 हजार 700 रुपए से लेकर 69 हजार 100 रुपए तक प्राप्त हो सकते है। 

BMMC Recruitment 2023 के तहत आवेदन कैसे करे?

आपको इस बृहन्मुंबई नगर निगम के एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए BMMC के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होम पेज पर जाकर इस कार्यकारी सहायक के पद के लिंक पर क्लिक करना होगा। इस तरह से आप BMMC Recruitment 2023 के लिए आवेदन कर पाएंगे।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment