Sainik School Bharti 2023: सैनिक स्कूल में वार्ड बॉय और लेबोरेटरी असिस्टेंट जैसे अन्य पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया

Sainik School Bharti 2023: सैनिक स्कूल में वार्ड बॉय और लेबोरेटरी असिस्टेंट जैसे अन्य पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया, Sainik School Bharti 2023 की पूरी जानकारी, इन पदो पर नियुक्ति होने पर मिलेगी इतनी सैलरी, सैनिक स्कूल भर्ती के लिए क्या है आवेदन की अंतिम तारीख और आवेदन शुल्क

अगर आप बारवीं कक्षा पास है और आपके पास डिप्लोमा कोर्स की डिग्री है तो आपके लिए हम सैनिक स्कूल में नौकरी करने का मौका लेकर आया है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Sainik School Bharati 2023 के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करने का प्रयास करेंगे। तो चलिए अब बिना किसी देरी के शुरू करते है।

Sainik School Bharti 2023 की पूरी जानकारी

सैनिक स्कूल, अंबिकापुर में 7 पदो पर भर्ती जारी हुई है। यह भर्ती वार्ड बॉय, लेबोरेटरी असिस्टेंट, बैंड मास्टर, हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर जैसे पदो पर जारी की गई है। अगर आप इन पदो से संबंधित एजुकेशनल क्वालिफिकेशन के बारे में जानना चाहते है तो आपको Sainik School, अंबिकापुर के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। वही अगर आप आयु सीमा की बात करे तो इन पदो के आवेदन करने की अधिकतम आयु 50 वर्ष तय की गई है।

इन पदो पर नियुक्ति होने पर मिलेगी इतनी सैलरी

आप अगर सैनिक स्कूल, अंबिकापुर के द्वारा जारी किए गए पदो पर नियुक्ति प्राप्त कर लेते है तो आपको प्रति महीने सैलरी के रूप में 17 हजार से लेकर 25 हजार रुपए तक की फीस प्रदान की जाती है।

सैनिक स्कूल भर्ती के लिए क्या है आवेदन की अंतिम तारीख और आवेदन शुल्क

अगर आप सैनिक स्कूल के द्वारा जारी किए गए पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको 13 मई से पहले इन पदो के लिए अपना आवेदन पत्र जमा करना होगा। वही आवेदन शुल्क की बात करे तो आप चाहे किसी भी वर्ग से आपको आवेदन करने के लिए 300 रुपए जमा करना होगा।

कैसे करे इन पदो के लिए आवेदन

आप अगर इन पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको सैनिक स्कूल, अंबिकापुर के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन पत्र भरना होगा। हमने आपके एक लिंक प्रदान की है। जिस पर क्लिक करके आप सीधा इन पदो के लिए आवेदन कर सकते है।

Apply Online: Click Here 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment