DVC Recruitment 2023: दामोदर घाटी निगम में 100 पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया

DVC Recruitment 2023: दामोदर घाटी निगम में 100 पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया, DVC भर्ती के लिए भी आयु सीमा क्या है?, डीवीसी भर्ती के लिए आवेदन फीस क्या है?, DVC के पदो के लिए आवेदन कैसे करे?, नियुक्ति के बाद कितनी होगी आपकी सैलरी?, Important Links

दामोदर घाटी निगम में 100 पदो पर भर्ती जारी की है। यह भर्ती Engineer Trainee के पद पर जारी की गई है। आप अगर इस भर्ती के तहत अपना आवेदन देना है तो आपको GATE Score चाहिए होगा। आप भी इस DVC Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

DVC भर्ती के लिए भी आयु सीमा क्या है?

इस दामोदर घाटी निगम के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपकी अधिकतम आयु 29 वर्ष तक होनी चाहिए। वही अगर आप अन्य किसी रिजर्व कैटेगरी से आते है तो आपको अधिकतम आयु में छूट प्रदान की जाती है।

डीवीसी भर्ती के लिए आवेदन फीस क्या है?

आप भी अगर इस दामोदर घाटी निगम के तहत आवेदन करना चाहते है तो आप अगर जनरल या ओबीसी वर्ग से है तो आपको 300 रुपए आवेदन फीस के तौर पर जमा करना होगा। वही अगर आप एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी में आते है तो आपको आवेदन फीस में छूट प्रदान की जाती है।

DVC के पदो के लिए आवेदन कैसे करे?

आप अगर इस DVC के Engineer Trainee के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको DVC के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.dvc.gov.in/ पर जाना होगा। इसके बाद ही आप आवेदन कर पाने में सफल हो जाएंगे।

नियुक्ति के बाद कितनी होगी आपकी सैलरी?

अगर आप DVC के द्वारा जारी किए गए पद पर नियुक्त प्राप्त कर लेते है तो आपको प्रति महीने 56,100 से लेकर 1,77,500 की सैलरी प्राप्त हो सकती है। साथ ही में आपको अन्य भी कई तरह की सरकारी सुविधाएं प्रदान की जाएगी।

Important Links

Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Apply Online Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment