EMRS Bastar Recruitment 2023 एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय बस्तर में टीचर और छात्रावास अधीक्षक के पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया

EMRS Bastar Recruitment 2023 एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय बस्तर में टीचर और छात्रावास अधीक्षक के पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया, EMRS भर्ती के लिए है एजुकेशनल क्वालिफिकेशन , भर्ती के तहत क्या है आयु सीमा,  EMRS Bastar के भर्ती के आवेदन कब तक कर सकते है, EMRS Bastar के पदो के लिए आवेदन कैसे करे?, Important Links

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय, बस्तर में हाल ही में 61 पदो पर भर्ती जारी की गई है। यह भर्ती टीजीटी, पीजीटी और छात्रावास अधीक्षक के पद पर जारी की गई है। आप भी अगर इस EMRS Bastar Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए। तो चलिए अब बिना किसी देरी के शुरू करते है।

EMRS भर्ती के लिए है एजुकेशनल क्वालिफिकेशन 

छत्तीसगढ़ राज्य में बस्तर जिले में मौजूद एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के द्वारा हाल में 61 पदो पर भर्ती जारी हुई। आप भी अगर इस भर्ती के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपके पास ग्रेजुएशन, बीएड या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री का होना अनिवार्य है। 

भर्ती के तहत क्या है आयु सीमा

आपको अगर इस EMRS Bastar के द्वारा जारी किए गए पदो के लिए आवेदन करना है तो आपकी आयु 18 से 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। वही आप अगर रिजर्व कैटेगरी से आते है तो आपको नियमो के अनुसार अधिकतम आयु में छूट प्रदान की जाएगी।

EMRS Bastar के भर्ती के आवेदन कब तक कर सकते है

आप अगर इस एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के द्वारा जारी किए गए पद के आवेदन करना चाहते है तो आपको अपना आवेदन 12 मई से पहले जमा करना होगा। उसके बाद इन पदो के लिए कोई भी आवेदन जमा नही किए जायेंगे।

EMRS Bastar के पदो के लिए आवेदन कैसे करे?

आप अगर इस EMRS Bastar के द्वारा जारी किए गए पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के ऑफिशियल वेबसाइट https://eklavya.cg.nic.in/ पर जाकर आवेदन करना होगा। 

Important Links

Official Website Click Here
Apply Online Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment