NHM Recruitment 2023 टेक्नीशियन, ऑफिसर और अन्य पदो पर जारी हुई भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया

NHM Recruitment 2023 टेक्नीशियन, ऑफिसर और अन्य पदो पर जारी हुई भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया, कब तक कर सकते है इस NHM पद के लिए आवेदन , क्या है NHM के पद पर भर्ती करने के लिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, नियुक्ति के बाद क्या होगा NHM के पद पर कितनी होगी आपकी सैलरी, कैसे करे NHM Recruitment 2023 के तहत आवेदन

नेशनल हेल्थ मिशन के तहत महाराष्ट्र राज्य में टेक्नीशियन, ऑफिसर और अन्य पदों पर भर्ती जारी की गई है। यह भर्ती 102 पदो पर जारी की गई है। अगर आपने भी मेडिकल से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की हुई है तो आपके लिए यह सरकारी रोजगार प्राप्त करने का अच्छा मौका साबित हो सकता है। अगर आप भी NHM Recruitment 2023 से संबंधित विषय में जानना चाहते है तो आपकों इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

कब तक कर सकते है इस NHM पद के लिए आवेदन

महाराष्ट्र राज्य में टेक्नीशियन, ऑफिसर और अन्य पद के लिए आवेदन की प्रकिया 12 जून 2023 से शुरू हुई है। आपके पास केवल 8 दिन का ही समय है यानि 20 जून 2023 तक का समय है। आप इन दिनों में नेशनल हेल्थ मिशन के तहत महाराष्ट्र राज्य में टेक्नीशियन, ऑफिसर के पद के लिए अपना आवेदन कर सकते है।

क्या है NHM के पद पर भर्ती करने के लिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

आपके पास अपने पद से संबंधित ग्रेजुएशन की डिग्री है तो आप आसानी से आवेदन कर सकते है। चाहे फिर आपने यह डिग्री देश के किसी भी राज्य से ली हो इसका कोई खास फर्क नही पड़ता है।

नियुक्ति के बाद क्या होगा NHM के पद पर कितनी होगी आपकी सैलरी

जब आपकी नियुक्ति होगी तो आपको प्रति महीने 18 हजार रुपए से लेकर 1 लाख 25 हजार रुपए की सैलरी प्रदान की जाएगी। जो अपने अनुभव और आपके एक्सपीरियंस के साथ बढ़ती भी जाएगी।

कैसे करे NHM Recruitment 2023 के तहत आवेदन

आपको इस NHM Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना है तो आपको NHM के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। इस तरह से आप अपना आवेदन टेक्निशियन और ऑफिसर के पद पर कर पाने में सफल हो जाएंगे।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou