UBI Recruitment 2023 यूनियन बैंक ऑफ  इंडिया में पदों पर भर्ती, यहाँ से करें आवेदन

UBI Recruitment 2023 यूनियन बैंक ऑफ  इंडिया में पदों पर भर्ती, यहाँ से करें आवेदन, UBI Recruitment 2023 Vacancy Details, यूबीआई भर्ती 2023 आवेदन शुल्क, Age Limit, Qualifications Criteria, How to Apply

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने ऑफिशियल वेबसाइट पर हाल ही में नई पदो के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस नोटिफिकेशन के अनुसार स्टिपेन्डियरी प्लेयर के पदो पर  भर्ती जारी की गई है। आप देश के किसी भी कोने से इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है। अगर आप भी Union Bank of India Recruitment 2023 के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

UBI Recruitment 2023 Vacancy Details

बैंक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया
पद स्टिपेन्डियरी प्लेयर
पदो की संख्या 11
आवेदन की प्रकिया ऑनलाइन
वर्ष 2023
ऑफिशियल वेबसाइट https://www.unionbank.com/

 

यूबीआई भर्ती 2023 आवेदन शुल्क

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन फीस वर्ग के अनुसार तय किया है। इस एप्लीकेशन फीस से संबंधित जानकारी देखने के लिए आपको ऑफिशियल पोर्टल पर जाना होगा।

Age Limit

आप इस Union Bank of India Recruitment 2023

के पद के आवेदन करने के लिए आपकी अधिकतम आयु 25 तक होनी चाहिए। वही अगर आप एससी, एसटी या ओबीसी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको एज लिमिट में छूट दी जाती है।

Qualifications Criteria

आपको अगर Union Bank of India Recruitment 2023 के पदो के लिए आवेदन करना है तो आपके पास नेशनल या इंटरनेशनल लेवल में भाग लेना का सर्टिफिकेट होना चाहिए।

How to Apply

आप अगर Union Bank of India Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको नीचे बताए गए प्रक्रिया को फॉलो करना होगा,

  • आपको सबसे पहले यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • वेबसाइट के होम पेज पर जाने के बाद आपको ऑनलाइन अप्लाई के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • जिसके बाद आपको आवेदन पत्र को ठीक ढंग से भरना होगा।
  • आवेदन पत्र को भरने के बाद आपको जरूरी दस्तावेज को स्कैन करके अपलोड करना होगा।
  • जिसके बाद आपको एप्लीकेशन फीस को जमा करना होगा।
  • इस तरह से आप यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के पदो के लिए आवेदन कर पाने में सफल हो जाएंगे।

निष्कर्ष

आज इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Union Bank of India Recruitment 2023 और उससे संबंधित विषय के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करने का प्रयास किया है। वही अगर आपके मन में इन सब से संबंधित कोई भी सवाल आता है तो आप हमसे नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में संपर्क कर सकते है।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment