Vishwa Bharati Recruitment 2023 709 पदो पर जारी हुई भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया

Vishwa Bharati Recruitment 2023 709 पदो पर जारी हुई भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया, क्या है सिलेक्शन प्रोसेस और कब तक कर सकते है?, किन किन पदो पर जारी हुई है भर्ती, कैसे कर सकते है विश्वा भारती इंस्टीट्यूट के पदो के लिए आवेदन

पूर्वी भारत के एक प्रमुख इंस्टीट्यूट विश्वा भारती इंस्टीट्यूट ने हाल ही में 709 नॉन टीचिंग स्टाफ के पदो के लिए भर्ती जारी की है। आप भी अगर इस प्रमुख इंस्टीट्यूट का भाग बनना चाहते है तो यह आपके भर्ती के लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है। इन 709 पदो में मुख्य तौर पर एमटीएस के स्टाफ के पदो के लिए भर्ती जारी की गई है। आप भी अगर इस Vishwa Bharati Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

क्या है सिलेक्शन प्रोसेस और कब तक कर सकते है?

आप भी अगर विश्वा भारती इंस्टीट्यूट के 709 पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको अपना आवेदन 16 मई 2023 तक जमा करना होगा। वही अगर आप सिलेक्शन प्रोसेस की बात कर रहे है तो आपको रिटेन टेस्ट देना होगा। जिसके बाद ही आप इन पदो के लिए नियुक्ति प्राप्त कर पाएंगे।

किन किन पदो पर जारी हुई है भर्ती

विश्वा भारती इंस्टीट्यूट ने 709 नॉन टीचिंग स्टाफ के पद पर भर्ती जारी की है। यह भर्ती कई सारे पदो पर जारी की गई है। जिसमे से मुख्य पद एमटीएस स्टाफ का है। उसके अलावा भी 20 से अधिक अन्य प्रोफाइल में भर्ती जारी की गई है। आप इस भर्ती के पद और उनके एलिजिबिलिटी के बारे में विश्वा भारती इंस्टीट्यूट के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.visvabharati.ac.in/ पर जाकर भर्ती के ऑफिशियल नोटिफिकेशन को देख सकते है।

कैसे कर सकते है विश्वा भारती इंस्टीट्यूट के पदो के लिए आवेदन

आप भी अगर विश्वा भारती इंस्टीट्यूट के नॉन टीचिंग स्टाफ के पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको इस विश्वा भारती इंस्टीट्यूट के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.visvabharati.ac.in/ पर ही जाना होगा। इस तरह से आप इन नॉन टीचिंग स्टाफ के पदो के लिए आवेदन कर सकते है।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment