AOC Recruitment 2023: जाने एग्जाम की तारीख और कैसे डाउनलोड करे एडमिट कार्ड ?

AOC Recruitment 2023: जाने एग्जाम की तारीख और कैसे डाउनलोड करे एडमिट कार्ड ?, AOC भर्ती के तहत किन पदो पर भर्ती जारी की गई ?, कब है इस एओसी भर्ती 2023 का एग्जाम, कब से डाउनलोड कर सकते है AOC Exam का Admit Card, Important Links

आर्मी ऑर्डनेंस कॉर्प्स ने कुछ ही समय पहले ग्रुप सी के पदो के लिए भर्ती जारी की थी। जिसके लिए आवेदन की प्रकिया 1793 पदो पर कराई गई थी। यह आवेदन की प्रकिया फरवरी के महीने मे आयोजित की गई थी। अभी हाल ही में AOC Recruitment 2023 से सम्बन्धित Exam Date और Admit Card से जुड़ी जानकारी सामने आई है। अगर आप भी इस AOC के भर्ती के तहत Exam Date और Admit Card के बारे में जानना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए।

AOC भर्ती के तहत किन पदो पर भर्ती जारी की गई ?

आर्मी ऑर्डनेंस कॉर्प्स ने यह भर्ती ट्रेड्समैंड और फायरमैन के पद के लिए जारी की थी। जिसमे 544 पद फायरमैन के पद पर जारी की गई थी। वही 1249 पद ट्रेड्समैन के पद पर जारी किए गए थे।

कब है इस एओसी भर्ती 2023 का एग्जाम

आप भी अगर इस आर्मी ऑर्डनेंस कॉर्प्स के भर्ती के एग्जाम डेट के बारे में जानना चाहते है तो आपको जानकारी दे कि यह एग्जाम 21 may 2023 को आयोजित किया जाएगा। यह एग्जाम केवल एक ही शिफ्ट में पूरे एग्जाम सेंटर में कंडक्ट कराया जाएगा।

कब से डाउनलोड कर सकते है AOC Exam का Admit Card

अगर आप AOC एग्जाम का एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते है तो आपको एग्जाम से 1 हफ्ते तक का इंतजार करना होगा। आप अपना AOC Exam के लिए एडमिट कार्ड 15 मई के बाद www.aocrecruitment.gov.in इस वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते है।

Important Links

Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Admit Card Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment