Assam PSC Recruitment 2023 असम लोक सेवा आयोग में टेक्निकल ऑफिसर के पद के लिए भर्ती

Assam PSC Recruitment 2023 असम लोक सेवा आयोग में टेक्निकल ऑफिसर के पद के लिए भर्ती, क्या है Assam PSC के पद पर आवेदन करने की आयु सीमा, क्या होगी असम पीएससी के पद के लिए आपकी सैलरी, कैसे करे Assam PSC के भर्ती के लिए आवेदन, Important Links

असम लोक सेवा आयोग ने हाल ही में 103 पदो पर भर्ती जारी की गई है। असम लोक सेवा आयोग ने अर्बन टेक्निकल ऑफिसर के पद के लिए भर्ती जारी की है। अगर आप इस Assam PSC Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

क्या है Assam PSC के पद पर आवेदन करने की आयु सीमा

आप भी अगर इस असम लोक सेवा आयोग के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपकी अधिकतम आयु सीमा 38 वर्ष होनी चाहिए। अगर आप अन्य किसी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी।

क्या होगी असम पीएससी के पद के लिए आपकी सैलरी

अगर आप इस Assam PSC के पद के लिए भर्ती प्राप्त कर लेते है तो आपको प्रति महीने 30 हजार रुपए से लेकर 1 लाख 10 हजार रुपए तक की सैलरी प्रदान की जाती है। आप भी अगर इन पद पर नियुक्त प्राप्त कर लेते है तो आपकी सैलरी आपके अनुभव और समय के साथ बढ़ती जाएगी।

कैसे करे Assam PSC के भर्ती के लिए आवेदन

आप अगर Assam PSC के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको असम लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट https://apsc.nic.in/ पर जाना होगा। वेबसाइट के होम पेज पर आपको आवेदन का लिंक दिखाई देगा।इस तरह से आप इन पदो के लिए आवेदन कर पाएंगे।

Important Links

Online Apply Click Here
Official Website Click Here
Official Notification Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment