GMRC Recruitment 2023 गुजरात मेट्रो में भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया

GMRC Recruitment 2023 गुजरात मेट्रो में भर्ती जारी, जाने आवेदन की प्रकिया, GMRC Recruitment में क्या है आवेदन करने की आयु सीमा, जीएमआरसी में भर्ती होने पर कितनी सैलरी मिलेगी?, क्या GMRC के भर्ती के लिए आवेदन फीस?, कैसे करे गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के भर्ती के लिए आवेदन, Important Links

गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन में हाल ही में 45 पदो पर भर्ती जारी की हुई है। यह भर्ती टेक्नीशियन अप्रेंटिस के पद पर जारी की गई है। अगर आप भी गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन का एक हिस्सा बनना चाहते है तो यह आपके लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है। आप भी अगर इस GMRC Recruitment 2023 के संबंधित विषय के बारे में जानना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए।

GMRC Recruitment में क्या है आवेदन करने की आयु सीमा

आप भी अगर इस गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन का हिस्सा बनना चाहते है तो आपकी आयु 18 से 25 वर्ष के बीच में होना जरूरी है। आप भी अगर इस भर्ती के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस नियम का पालन करना होगा।

जीएमआरसी में भर्ती होने पर कितनी सैलरी मिलेगी?

अगर आप GMRC में भर्ती प्राप्त कर लेते है तो आपकी सैलरी आपके डिग्री के ऊपर निर्भर करती है। अगर आपके पास डिप्लोमा की डिग्री है तो अपनी प्रति महीने 10 हजार रुपए प्रदान किए जाएंगे। वही अगर आपके पास आईटीआई की डिग्री है तो आपकी सैलरी 9 हजार रुपए होनी चाहिए।

क्या GMRC के भर्ती के लिए आवेदन फीस?

आप अगर इस GMRC के भर्ती के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको किसी भी तरह का कोई आवेदन शुल्क जमा नही करना होगा। चाहे फिर आप किसी भी वर्ग से हो आपको किसी भी तरह का आवेदन फीस जमा करने की जररूत नही होगी।

कैसे करे गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के भर्ती के लिए आवेदन

अगर आप इस GMRC के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको Gujarat Metro के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.gujaratmetrorail.com/ पर जाना होगा। इस तरह से आप इन रेल कॉरपोरेशन के पद के लिए आवेदन कर पाएंगे।

Important Links

Apply Online Click Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment