MPIDC Recruitment 2023 मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास निगम में भर्ती जारी, नियुक्ति पर सैलरी होगी 56,100

MPIDC Recruitment 2023 मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास निगम में भर्ती जारी, नियुक्ति पर सैलरी होगी 56,100, कब तक कर सकते है आप इस MPIDC Vacancy के लिए आवेदन, क्या है इस एमपीआईडीसी वेकेंसी के तहत आवेदन करने की आयु सीमा, भर्ती के तहत नियुक्ति पर कितनी होगी सैलरी, क्या है इस MPIDC के भर्ती के लिए आवेदन प्रकिया, Important Links

मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड ने अभी ही हाल ही में 8 पदो पर भर्ती जारी की है। यह भर्ती 8 असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर जारी की गई है। आप भी अगर इस MPIDC Recruitment 2023 से संबंधित विषय के बारे में जानना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए।

कब तक कर सकते है आप इस MPIDC Vacancy के लिए आवेदन

आप भी अगर इस मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड के असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर आवेदन करना चाहते है तो आप अपना आवेदन पत्र 10 जून 2023 तक जमा कर सकते है।

क्या है इस एमपीआईडीसी वेकेंसी के तहत आवेदन करने की आयु सीमा

अगर आप भी इस MPIDC Vacancy के तहत आवेदन करना चाहते है तो आप अपना आवेदन अधिकतम 30 वर्ष तक ही कर सकते है। आप अगर किसी अन्य वर्ग से संबंध रखते है तो आपको अधिकतम आयु में कुछ वर्षो की छूट प्रदान की जाती है।

भर्ती के तहत नियुक्ति पर कितनी होगी सैलरी

आप भी अगर इस मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास निगम के असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर नियुक्त प्राप्त कर लेते है तो आपको प्रति महीने सैलरी के रूप में 56 हजार 100 रुपए से लेकर 1 लाख 77 हजार 500 रुपए तक प्रदान किए जा सकते है। यह सैलरी आपके अनुभव पर निर्भर करता है।

क्या है इस MPIDC के भर्ती के लिए आवेदन प्रकिया

अगर आप इस MPIDC के Assistant Engineer के पद पर आवेदन करना चाहते है तो आपको mp.gov.in/mpidc/ इस वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। आप अगर इस भर्ती के तहत अन्य कोई भी जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आपको Official Notification को देखना होगा।

Important Links

Official Notification Click Here
Official Website Click Here
How to Apply Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment