THDC Recruitment 2023 टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जारी की 77 पदों पर भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया

THDC Recruitment 2023 टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जारी की 77 पदों पर भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया, THDC के भर्ती के लिए क्या है एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, भर्ती के तहत कितना देना होगा आवेदन शुल्क, कब तक कर डालते है इस THDC के भर्ती के लिए आवेदन, THDC Recruitment 2023 के लिए आवेदन कैसे करे?, Important Links

टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने हाल ही में भर्ती जारी की है। यह भर्ती 77 पदो पर जारी की गई है। यह भर्ती इंजीनियर (सिविल), सीनियर इंजीनियर (सिविल), उप। प्रबंधक (सिविल) और अन्य पदो पर जारी की गई है। अगर आप भी इस THDC Recruitment 2023 से संबंधित विषय के बारे में जानना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए।

THDC के भर्ती के लिए क्या है एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

आप इस टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के जारी किए हुए पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके पास इन सब पदो से संबंधित फील्ड में B.tech की डिग्री होना अनिवार्य हैं। अगर ऐसा है तो आप इन पदो के लिए आवेदन कर सकते है।

भर्ती के तहत कितना देना होगा आवेदन शुल्क

अगर आप इस THDC के भर्ती के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको अपना आवेदन पत्र भरने के लिए 600 रुपए शुल्क के तौर पर जमा करना होगा। चाहे फिर आप किसी भी वर्ग या समुदाय से हो।

कब तक कर डालते है इस THDC के भर्ती के लिए आवेदन

आप इस THDC के द्वारा पदो के लिए आवेदन 5 मई 2023 से शुरू कर सकते है। वही अंतिम तारीख़ की बात करे तो आप इस THDC के भर्ती के लिए 5 जून 2023 तक आवेदन कर सकते है।

THDC Recruitment 2023 के लिए आवेदन कैसे करे?

अगर आप इस THDC के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.thdc.co.in/ पर जाना होगा। जिसके बाद आपको अपने शिक्षा के अनुरूप भर्ती के पदो के लिए आवेदन पत्र भरना होगा। आवेदन शुल्क को जमा करना होगा। अंत में सबमिट के विकल्प पर क्लिक करके आप अपना आवेदन पूरा कर लेंगे।

Important Links

Official Notification Click Here
Official Website Click Here
How to Apply Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment