SSB Sub Inspector Recruitment 2023 सब इंस्पेक्टर के पद के आवेदन कैसे करे?

SSB Sub Inspector Recruitment 2023 सब इंस्पेक्टर के पद के आवेदन कैसे करे?, कितने पदो पर जारी हुई है SSB Sub Inspector की भर्ती, क्या है एसएसबी सब इंस्पेक्टर के पद के लिए योग्यता, भर्ती के बाद SSB Sub Inspector के पद पर कितनी होगी आपकी सैलरी, कैसे करे SSB Sub Inspector के पद के लिए आवेदन ?, Important Links

सशस्त्र सीमा बल ने हाल ही में सब इंस्पेक्टर के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रकिया शुरू की है। अगर आप भी इस SSB Sub Inspector Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

कितने पदो पर जारी हुई है SSB Sub Inspector की भर्ती

सशस्त्र सीमा बल ने सब इंस्पेक्टर के पद के लिए 111 पदो पर भर्ती जारी की है। इस भर्ती के तहत आप मई के महीने के अंत तक आवेदन कर सकते है। आप भी अगर इस भर्ती के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस पद से संबंधित योग्यता को देखना होगा।

क्या है एसएसबी सब इंस्पेक्टर के पद के लिए योग्यता

आप भी अगर इस सशस्त्र सीमा बल ने सब इंस्पेक्टर के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके पास बारवीं कक्षा की डिग्री होना अनिवार्य है। आप भी अगर इन पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके पास संबंधित ट्रेड में डिग्री होना चाहिए। इन पदो के आवेदन करने के लिए आपकी आयु सीमा 30 वर्ष होनी चाहिए।

भर्ती के बाद SSB Sub Inspector के पद पर कितनी होगी आपकी सैलरी

अगर आप इस सशस्त्र सीमा बल के सब इंस्पेक्टर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको प्रति महीने सैलरी के रूप में 35 हजार रुपए से लेकर 1 लाख 12 हजार रुपए प्राप्त होते है।

कैसे करे SSB Sub Inspector के पद के लिए आवेदन ?

आप भी अगर इस सब इंस्पेक्टर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको BSF के ऑफिशियल वेबसाइट

https://bsf.gov.in/ पर जाना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होम पेज पर जाकर इस पद के लिए आवेदन करना होगा।

Important Links

Apply Online Click Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment