PPSC Assistant Town Planner Result 2023 (OUT) Check Here Now

Punjab Assistant Town Planner Result 2023. Punjab PSC Asst Town Planner (ATP) Exam Result 2023. PPSC Assistant Town Planner Merit List 2023. Punjab Assistant Town Planner Result 2023 Overview, How to Check PPSC Assistant Town Planner Result 2023 Online?

PPSC Assistant Town Planner Result 2023

पंजाब लोक सेवा आयोग (पीपीएससी) ने टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग में असिस्टेंट टाउन प्लानर (ग्रुप ए) के लिए हाल ही में एक भर्ती का आयोजन किया गया है। इस भर्ती के लिए काफी ज्यादा संख्या में आवेदन किये है। इस भर्ती में 19 पदों की भर्ती के लिए एक संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की है। पीपीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर परीक्षा 24 सितंबर 2023 को कई परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी और कई उम्मीदवार इसके लिए उपस्थित हुए थे। सभी उम्मीदवार पीपीएससी सहायक टाउन प्लानर परिणाम 2023 घोषित होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस लेख में, हम आपको पीपीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर रिजल्ट 2023 के बारे में वह सब कुछ बताएंगे जो आपको जानना चाहिए, जिसमें इसे कैसे जांचना है, कट ऑफ अंक क्या हैं और मेरिट सूची कैसे तैयार की जाती है।

PPSC Assistant Town Planner Result 2023

पीपीएससी सहायक टाउन प्लानर परिणाम 2023 जल्द ही पीपीएससी द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। पीपीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर रिजल्ट 2023 चेक करने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा। पीपीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर कट ऑफ मार्क्स 2023. न्यूनतम अंक हैं जो आपको चयन प्रक्रिया के अगले चरण के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए प्राप्त करने होंगे। पीपीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर कट ऑफ मार्क्स पीपीएससी द्वारा कई कारकों जैसे पद की संख्या, उम्मीदवारों की संख्या, परीक्षा का कठिनाई स्तर और आरक्षण नीति के आधार पर तय किए जाते हैं। पीपीएससी सहायक टाउन प्लानर कट ऑफ अंक सामान्य, एससी, एसटी, ओबीसी आदि जैसे विभिन्न श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए अलग-अलग होंगे।

PPSC Assistant Town Planner Result 2023 – Overview

PPSC Assistant Town Planner Result 2023 Details
OrganizationPunjab Public Service Commission
Name CategoryResult
Name of PostsAssistant Town Planner Posts
Number of Vacancies19 Posts
LocationPunjab
PPSC Assistant Town Planner Result Available fromOctober/ November 2023 Tentatively
Exam Date24th September 2023
Official Websiteppsc.gov.in

Punjab PSC Asst Town Planner (ATP) Exam Result 2023

पंजाब पीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर रिजल्ट 2023 का लिंक पंजाब पीएससी द्वारा सक्रिय किया जाएगा। पीपीएससी एटीपी परिणाम 2023 लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर पाया जा सकता है। उम्मीदवारों को परिणाम ब्लॉग में अपना रोल नंबर, एडमिट कार्ड नंबर और जन्मतिथि सहित अपनी लॉगिन जानकारी दर्ज करनी होगी। परिणाम की जांच के बाद, उम्मीदवार कट-ऑफ अंक देखते हैं। प्रश्न पत्रों के सभी सेटों के लिए, पंजाब पीएससी ने उत्तर कुंजी पेपर पहले ही प्रकाशित कर दिए हैं। जो लोग पंजाब पीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर रिजल्ट 2023 के बारे में अतिरिक्त जानकारी चाहते हैं, उनके लिए तकनीक का स्पष्ट विवरण और एक सीधा लिंक नीचे दिया गया है।

PPSC Assistant Town Planner Merit List 2023

पीपीएससी असिस्टेंट टाउन प्लानर मेरिट लिस्ट 2023 उन उम्मीदवारों का संकलन है जिन्होंने परीक्षा में असाधारण प्रदर्शन किया है। यह सहायक नगर नियोजक की भूमिका के लिए उनकी दक्षता और उपयुक्तता को दर्शाता है। यह सूची उम्मीदवारों के अंकों और पूर्व निर्धारित कट-ऑफ अंकों को पूरा करने या उससे आगे निकलने की उनकी क्षमता के आधार पर तैयार की जाती है। चूंकि उम्मीदवार उत्सुकता से परिणामों का इंतजार कर रहे हैं, इसलिए उन्हें सहायक टाउन प्लानर भर्ती से संबंधित किसी भी अपडेट के लिए पंजाब लोक सेवा आयोग (पीपीएससी) की आधिकारिक अधिसूचना के लिए सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। यह योग्यता सूची पंजाब की योजना और विकास में योगदान देने के इच्छुक लोगों के समर्पण और क्षमताओं का प्रमाण है।

How to Check PPSC Assistant Town Planner Result 2023 Online?

  • प्रारंभ में आवेदक पीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.ppsc.gov.in पर लॉग इन करें
  • पंजाब लोक सेवा आयोग का महत्वपूर्ण पेज खुलेगा।
  • उस मुख्य पृष्ठ में, समाधान विकल्प उपलब्ध होगा।
  • उस विशेष अनुभाग में पीपीएससी वरिष्ठ सहायक परिणाम 2023 साइट खोजें।
  • इसके बाद उस साइट पर हिट करें.
  • पंजीकरण आईडी, जन्मतिथि विवरण दर्ज करें।
  • बाद में सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब पीपीएससी वरिष्ठ सहायक परिणाम 2023 प्रदर्शित होंगे।
  • परिणाम स्थिति जांचें और इसे डाउनलोड करें।
  • अंत में, आगे के उपयोग के लिए हार्ड कॉपी का प्रिंट आउट ले लें।

Important Links

Result LinkClick Here (Link Active After Official Release)
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here

By Admin :- हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आप सभी को हमारी इस पोस्ट को पढ़ कर मज़ा आया है। और आप को लगता है की इस पोस्ट ने आप की सहायता जायेगा की है तो आप हमारी इस वेबसाइट की और पोस्ट देखने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट  allgovtupdate.com पर विजिट कर सकते हैं। साथ ही इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या या कोई सवाल आप comment box

Leave a Comment