Rajasthan Housing Board Result 2023 (Link OUT) Check Here Now

Rajasthan Housing Board Result 2023 Direct Link. Download RHB Merit List @rhbexam.in. Rajasthan Housing Board Results 2023 List, RHB Exam Result & Merit List Download Now, RHB Selection List 2023

NEW UPDATE:- जो उम्मीदवार राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे। इन सभी का रिजल्ट परीक्षा विभाग द्वारा 02 अक्टूबर 2023 में जारी किया है। जिसे छात्र यहां दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे चेक कर सकते हैं।

Rajasthan Housing Board Result 2023

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड हाल ही में एग्जाम का आयोजन किया था। जिसकी एग्जाम 08 से 11 सितम्बर 2023 तक करवाई गयी थी। इस एग्जाम में काफी ज्यादा स्टूडेंट ने हिस्सा लिया था। इस भर्ती में कुल 258 पोस्ट है। जिसमे काफी ज्यादा पोस्ट को अलग अलग बाटा गया है। जैसे Computer Operator. Data Entry Operator, Project Engineer, Senior Draftsman, Junior Draftsman, Legal Assistant (Junior Law Officer). Junior Accountant and Junior Assistant Post आदि। अब सभी स्टूडेंट एग्जाम को पूरा करने के बाद रिजल्ट का इंतज़ार कर रहे है।

Rajasthan Housing Board Result 2023

उन्हें हम बताना चाहते है। की अभी तक रिजल्ट को जारी नहीं किया गया है। परिणामो के जारी होने की सुचना हम इस पेज के माध्यम से प्रकाशित करेंगे। उम्मीदवार राजस्थान हाउसिंग बोर्ड रिजल्ट अपडेट के लिए वेबसाइट को विजिट अवश्य करे। राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की परीक्षाओ के लिए उपस्तिथ रहे उम्मीदवार को सूचित किया जाता है, की Rajasthan Housing Board CBT Result 2023 बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rhbexam.in पर जारी किया जायेगा। उम्मीदवार को Rajasthan Housing Board Result 2023 Name, Roll no & DOB से दखने के लिए एक सीधा लिंक पेज के अंत में दिया गया है।

urban.rajasthan.gov.in Housing Board Results 2023

DepartmentCenter for Development of Advanced Computing (C-DAC)
Name of PostComputer Operator, Data Entry Operator, Project Engineer, Senior Draftsman, Junior Draftsman, Legal Assistant (Junior Law Officer), Junior Accountant and Junior Assistant
Vacancy258
Application Form Start Date19 July 2023 to 18 Aug. 2023
Rajasthan Housing Board Exam Date08-11 September 2023
Result Date02 अक्टूबर 2023
CategoryResult
Official Websiterhbexam.in   / urban.rajasthan.gov.in

RHB Result 2023 Rajasthan online link

राजस्थान आरएचबी परिणाम 2023 उन कड़ी मेहनत करने वाले उम्मीदवारों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो परीक्षा में उपस्थित हुए हैं। क्योंकि लिखित परीक्षा में कड़ी मेहनत के बाद जब राजस्थान हाउसिंग बोर्ड रिजल्ट 2023 लिंक आता है तो उम्मीदवारों का अपना आरएचबी रिजल्ट 2023 देखने का उत्साह अलग ही होता है। इस लिखित परीक्षा में बड़ी संख्या में उम्मीदवार उपस्थित हुए हैं और अपने राजस्थान हाउसिंग बोर्ड आरएचबी विभिन्न पोस्ट रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। यदि आप भी आरएचबी परीक्षा के परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे उम्मीदवारों में से एक हैं, तो आपको 17 सितंबर 2023 तक इंतजार करना होगा। परिणाम की आधिकारिक घोषणा के बाद, उम्मीदवार रोल नंबर/पंजीकरण संख्या और पासवर्ड की सहायता से अपना परिणाम देख सकेंगे। .

Rajasthan Housing Board (RHB) Merit List 2023

किसी भी भर्ती में उम्मीदवार के चयन के लिए, प्रतियोगिता परीक्षाओ के आयोजन के बाद मेरिट लिस्ट से किया जाता है। इस लिए Rajasthan Housing Board Merit List PDF जारी की जाएगी। मेरिट लिस्ट में उम्मीदवार की चयन की पुष्टि के लिए उम्मीदवार की समान्य जानकारी (उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, श्रेणी, रेंक, क्वालीफाइंग मार्क्स) दर्ज की होती है। राजस्थान हाउसिंग बोर्ड भर्ती की मेरिट लिस्ट की जांच के लिए उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट को ओपन कर सकते है।

How to Check Rajasthan Housing Board Result 2023

  • राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rhbexam.in पर जाएं
  • वेबपेज पर “राजस्थान हाउसिंग बोर्ड रिजल्ट 2023” लिंक पर क्लिक करें।
  • राजस्थान हाउसिंग बोर्ड रिजल्ट के अपडेटेड लिंक के लिए वेबसाइट पोर्टल देखें।
  • लिंक पर क्लिक करें और वेबसाइट पर रोल नंबर समेत जरूरी जानकारी दर्ज करें।
  • जानकारी को दोबारा जांचें और आरएचबी पोर्टल पर सबमिट करें।
  • आरएचबी 2023 परिणाम सहेजें और डाउनलोड करें।

Selection Process

  • लिखित परीक्षा
  • दस्तावेज़ सत्यापन
  • चिकित्सा परीक्षण

Important Links

RHB Result ListClick Here
Official Websiterhbexam.in urban.rajasthan.gov.in
HomeClick Here

By Admin :- हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आप सभी को हमारी इस पोस्ट को पढ़ कर मज़ा आया है। और आप को लगता है की इस पोस्ट ने आप की सहायता जायेगा की है तो आप हमारी इस वेबसाइट की और पोस्ट देखने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट  allgovtupdate.com पर विजिट कर सकते हैं। साथ ही इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या या कोई सवाल आप comment box में  लिख सकते हैं

Leave a Comment