Rajasthan Junior Accountant Admit Card 2024 – राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट प्रवेश पत्र 2024

Rajasthan Junior Accountant Admit Card 2024, RSMSSB Junior Accountant Admit Card 2024, राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट प्रवेश पत्र 2024, Junior Accountant Admit Card 2024 Download, आरएसएमएसएसबी जूनियर अकाउंटेंट एडमिट कार्ड 2024 कैसे डाउनलोड करें?

Rajasthan Junior Accountant Admit Card 2024

हेलो दोस्तों आज हम आप सभी को राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट वैकेंसी 2024 के बारे में बताएंगे। जैसे की आप सभी जानते हो की हाल ही में इस भर्ती के लिए आवेदन करवाए गए थे । मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड ने Junior Accountant and Tehsil Revenue Accountant के 5388 पदों के लिए फॉर्म जारी किये थे। आवेदन के बाद अब बोर्ड के द्वारा एग्जाम का आयोजन किया जाने वाला है। इस भर्ती की एग्जाम को राज्य के विभिन्न परीक्षा केन्द्रो पर 11th February 2024 को आयोजित की जाएगी। इस एग्जाम के लिए जिन उमीदवारो ने आवेदन किया था। वो सभी एडमिट कार्ड की खोज कर रहे है।

Rajasthan Junior Accountant Admit Card 2024

उन सभी को हम बताना चाहते है की अभी तक एडमिट कार्ड को जारी नहीं किया गया है। एग्जाम से कुछ दिन पहले ऑफिसियल वेबसाइट @rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध होंगे। उम्मीदवार को Rajasthan JA Admit Card 2024 Download Link इस पेज के अंत में दिया गया है। जहा से आप सभी एडमिट कार्ड की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हो।

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट प्रवेश पत्र 2024 डाउनलोड करे !

Name of DepartmentRajasthan Public Service Commission.
Post NameJunior Accountant
Total Post5388
Job LocationRajasthan
Exam Date11th February 2024
Admit Card Release DateAvailable Soon
Article CategoryAdmit Card
Official websitersmssb.rajasthan.gov.in

RSMSSB Junior Accountant Admit Card 2024

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा Rajasthan Junior Accountant (JA) पदों के लिए एग्जाम को 11 February 2024 को आयोजित किया जा रहा है। इस एग्जाम के लिए जिन उमीदवारो ने आवेदन किया है। वो सभी अपना एडमिट कार्ड को ऑफिसियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है। इस भर्ती को 5388 पदों पर करवाया जा रहा है। उम्मीदवारों ने 27 जून 2023 से 26 जुलाई 2023 तक आवेदन पत्र का विवरण पूरा कर लिया था और परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी। आप सभी को एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने पंजीकृत खाते में लॉग इन करना होगा, जिसके बाद वे प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। प्रवेश पत्र जारी करने की तारीखें आधिकारिक घोषणा के बाद होंगी, इसलिए उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट्स के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नियमित रूप से जाँच करना चाहिए।

Junior Accountant Admit Card 2024 Download

जूनियर अकाउंटेंट वैकेंसी 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार परीक्षा तिथि समय पास आने पर, अब RSMSSB JA Hall Ticket 2024 के जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे है। जिसके लिए हम बतादे की सभी उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड ऑनलाइन ही परीक्षा के एक सप्ताह पहले अधिकारीक वेबसाइट पर जारी होंगे। जिसे उम्मीदवार इस पेज में निचे दी गई जानकारी से डाउनलोड कर सकते है।आप सभी को एडमिट कार्ड को लेकर कोई भी प्रॉब्लम आ रही है। तो आप सभी हमने कमेंट कर के पूछ सकते हो। आप सभी की हमारी टीम के द्वारा पूरी मदद की जायेगी।

आरएसएमएसएसबी जूनियर अकाउंटेंट एडमिट कार्ड 2024 कैसे डाउनलोड करें?

  • सबसे पहले आप RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट @rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।
  • होम पेज से परीक्षा की नवीन जानकारियों की जांच के लिए सुचना पृष्ठ को देखे।
  • अब आप यहाँ जूनियर अकाउंटेंट एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करे।
  • डाउनलोड एडमिट कार्ड के लिए पूछी गई जानकारी रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि इत्यादि दर्ज करे।
  • अब एडमिट कार्ड ओपन करने के लिए सब्मिट बटन पर क्लिक करे।
  • यहाँ अब आपका जूनियर अकाउंटेंट एडमिट कार्ड ओपन होगा।
  • आप इसे डाउनलोड करे और परीक्षा उपयोग के लिए प्रिंट निकले।

Important Dates

परीक्षा का नामपरीक्षा दिनांकपरीक्षा का समय
कनिष्ठ लेखाकार एवं तहसील राजस्व लेखाकार संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा 202311 फरवरी 2024 Paper-Iसुबह 10 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक
11 फरवरी 2024 Paper-IIदोपहर 03 बजे से शाम 5:30 बजे तक

Important Links

Admit Card 2024 Download Linkclick here
Home Pageclick here
Official Websiteclick here

By Admin :- हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आप सभी को हमारी इस पोस्ट को पढ़ कर मज़ा आया है। और आप को लगता है की इस पोस्ट ने आप की सहायता जायेगा की है तो आप हमारी इस वेबसाइट की और पोस्ट देखने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट  allgovtupdate.com पर विजिट कर सकते हैं। साथ ही इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या या कोई सवाल आप comment box में  लिख सकते हैं

Leave a Comment