ESIC Recruitment 2023 कर्मचारी राज्य बीमा निगम भर्ती

ESIC Recruitment 2023 कर्मचारी राज्य बीमा निगम भर्ती, ESIC Recruitment 2023 Important Dates, कितनी होगी आपकी नियुक्ति के बाद की सैलरी, ESIC Recruitment 2023 Interview Location

कर्मचारी राज्य बीमा निगम भर्ती ( ESIC) ने हाल ही में 27 पदो पर सीनियर रेजिडेंट की भर्ती जारी की है। अगर आपने MBBS के साथ MD या मास्टर्स से संबंधित कोई भी डिग्री की हुई है तो आपके पास यह सरकारी नौकरी प्राप्त करने का अच्छा मौका साबित हो सकता है। आगे आप भी ESIC Recruitment 2023 से संबंधित जानकारी को विस्तार से प्राप्त करना चाहते है तो आपको नीचे दिए गए आर्टिकल को सेक्शन को देखना होगा।

ESIC Recruitment 2023 Important Dates

इस सिनियर रेजिडेंट के पद पर भर्ती को कर्मचारी राज्य बीमा निगम के द्वारा 01 जून 2023 को ऑफिशियल नोटिफिकेशन के द्वारा जारी किया गया था। 07 जून 2023 को आपको इंटरव्यू देने के लिए जाना होगा। इस तरह से आप ESIC Recruitment 2023 के लिए भर्ती के लिए अपना इंटरव्यू दे पाएंगे।

कितनी होगी आपकी नियुक्ति के बाद की सैलरी

आप अगर इस कर्मचारी राज्य बीमा निगम के तहत जारी किए गए सीनियर रेजिडेंट के पद पर नियुक्ति प्राप्त कर लेते है तो आपको प्रति महीने सैलरी के रूप में 1 लाख 27 हजार 141 रुपए तक प्राप्त हो सकते है।

यह भी पढ़े: UIDAI Officer Recruitment 2023 Notification Out

ESIC Recruitment 2023 Interview Location

आपको अगर यह जानना है कि आपको कितने बजे और कैसे कपड़े पहन कर सिनियर रेजिडेंट के पद के इंटरव्यू के लिए जाना है तो आपको ऑफिशियल नोटिफिकेशन को देखना होगा। हम आपको यही सुझाव देंगे कि आपको ESIC के ऑफिशियल पोर्टल पर जारी नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ना चाहिए।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment