CTET 2023: सीटेट एग्जाम जुलाई 2023 को लेकर आई नई खबर, आपके लिए साबित हो सकती है बुरी खबर

CTET 2023: सीटेट एग्जाम जुलाई 2023 को लेकर आई नई खबर, आपके लिए साबित हो सकती है बुरी खबर, कहा और कब तक करे CTET 2023 के लिए आवेदन ,क्या है सीटीईटी 2023 से संबंधित बुरी खबर, क्या है CTET 2023 के लिए आवेदन की प्रकिया, Important Links

आप भी अगर CTET 2023 जो जुलाई महीने में होने वाला है उसके ऑफिशियल नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे है। तो आपके इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है। CTET 2023 के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 27 अप्रैल से उनके ऑफिशियल वेबसाइट के द्वारा शुरू हो गई है। आप भी अगर CTET 2023 के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको जल्द से जल्द कर देना चाहिए। वरना आपके लिए एक बुरी खबर भी है। आप भी अगर से जुड़ी हर अपडेट के बारे में जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़िए।

कहा और कब तक करे CTET 2023 के लिए आवेदन

अगर आप CTET 2023 के एग्जाम को जो जुलाई के महीने मे होने वाला है तो उसके लिए आपको CTET के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर करना होगा। CTET 2023 के आवेदन करने के लिए आपको https://ctet.nic.in/ इस वेबसाइट पर जाना होगा। आपको अगर इस CTET 2023 के लिए आवेदन करना है तो आपको 26 मई से पहले अपना आवेदन की प्रकिया पूरी कर लेनी होगी।

क्या है सीटीईटी 2023 से संबंधित बुरी खबर

सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आ रही है अगर आप समय रहते CTET 2023 के लिए अपना आवेदन पत्र नही जमा करते है तो आपको एग्जाम के समय परीक्षा देने के लिए काफी लंबा ट्रैवल करना पड़ सकता है। अगर मान लीजिए आप बिहार के व्यक्ति है तो और आप काफी अंतिम समय में अपना आवेदन जमा करते है तो आपको परीक्षा देने के लिए मध्य प्रदेश और झारखंड जैसे राज्य जाना होगा।

क्या है CTET 2023 के लिए आवेदन की प्रकिया

  • आपको अगर सीटीईटी 2023 के लिए आवेदन करना है तो आपको सबसे पहले CTET के ऑफिशियल वेबसाइट https://ctet.nic.in/ पर जाना होगा
  • होम पेज पर आपको कई तरह के विकल्प दिखाई देंगे। आपको Online Apply करने के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • जिसके बाद आप इस CTET 2023 के लिए आवेदन कर पाएंगे।

Important Links

Official Notification Click Here
How to Apply Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment