Bandhan Bank Recruitment 2023/बारवीं पास के लिए बैंक में नौकरी प्राप्त करने का मौका

Bandhan Bank Recruitment 2023/बारवीं पास के लिए बैंक में नौकरी प्राप्त करने का मौका, Bandhan Bank Recruitment 2023 Overview, बंधन बैंक भर्ती 2023 शैक्षिक योग्यता, Bandhan Bank Recruitment 2023 Age Limit, Bandhan Bank Recruitment 2023 Salary, Bandhan Bank Recruitment 2023 Last Day to Apply, How to Apply for Bandhan Bank Recruitment 2023

बंधन बैंक ने नेशनल करियर सर्विसेज के तहत आरोंग उद्योग प्राइवेट लिमिटेड के अंदर 33 पदो पर भर्ती जारी की है। यह भर्ती डेटा विश्लेषक ( Data Analyst) के पद पर जारी हुई हैं। अगर आप भी बारवीं कक्षा पास है तो आप इस पद के लिए आवेदन करने के लिए मान्य है। अगर आप भी इस Bandhan Bank Recruitment 2023 से संबंधित विषय के बारे में जानना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए।

Bandhan Bank Recruitment 2023 Overview

बैंक Bandhan Bank
पद डेटा विश्लेषक ( Data Analyst)
पदो की संख्या 33
भर्ती की जगह बिहार और वेस्ट बंगाल
आवेदन करने की प्रक्रिया ऑनलाइन

 

बंधन बैंक भर्ती 2023 शैक्षिक योग्यता

आप भी अगर बंधन बैंक के डाटा एनालिस्ट के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको बारवीं कक्षा पास होना अनिवार्य है। अगर आप बारवीं पास है तो आप इन पदो के लिए आवेदन कर पाएंगे।

Bandhan Bank Recruitment 2023 Age Limit

अगर आप भी बंधन बैंक के भर्ती के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपकी आयु 18 वर्ष से 33 वर्ष के बीच में होना अनिवार्य हैं। आपको कुछ आयु की छूट दे दी जाएगी अगर आप किसी रिजर्व्ड वर्ग से संबंध रखते है।

Bandhan Bank Recruitment 2023 Salary

आप अगर इस Bandhan Bank के भर्ती के तहत नियुक्ति प्राप्त करने आपको प्रति महीने 16 हज़ार 800 से 35 हजार 500 रुपए तक की सैलरी प्रदान की जाती है।

Bandhan Bank Recruitment 2023 Last Day to Apply

इस बंधन बैंक के डाटा एनालिस्ट के पद पर भर्ती की प्रक्रिया आज 1 जून 2023 से ही शुरू हुई है। वही अगर आप इस पद के लिए आवेदन की अंतिम तारीख के बारे में जानना चाहते है तो आपको 29 जून 2023 तक अपना आवेदन पत्र ऑनलाइन ही जमा करना होगा।

How to Apply for Bandhan Bank Recruitment 2023

  • आपको नेशनल करियर सर्विसेज के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होम पेज पर Career के विकल्प पर जाना होगा।
  • उसके बाद आपको बंधन बैंक के भर्ती के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको ऑनलाइन अप्लाई करके अपना आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment