HPSC Recruitment 2023 सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर भर्ती

HPSC Recruitment 2023 सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर भर्ती, HPSC Recruitment 2023 Important Dates, एचपीएससी भर्ती 2023 शैक्षिक योग्यता, HPSC Recruitment 2023 Age Limit, HPSC Recruitment 2023 Application Fees, How to Apply for HPSC Recruitment 2023, HPSC Recruitment 2023 Important Links

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने कृषि और किसान कल्याण विभाग के अंतर्गत हरियाणा राज्य में सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर के पदो पर भर्ती जारी की है। हरियाणा लोक सेवा आयोग ने 37 पदो पर सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर की भर्ती जारी की है। अगर आप भी हरियाणा राज्य में सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर के पद पर आवेदन करना चाहते है तो आपको नीचे बताए गए आर्टिकल सेक्शन को ध्यान से पढ़ना होगा।

HPSC Recruitment 2023 Important Dates

आप इस हरियाणा लोक सेवा आयोग के कृषि और किसान कल्याण विभाग के अंतर्गत आवेदन करना चाहते है तो कुछ जरूरी तारीखों का ध्यान रखना होगा, जानने के लिए नीचे दिए गए टेबल को देखे।

आवेदन की पहली तारीख 21 मार्च 2023
आवेदन की अंतिम तारीख 10 अप्रैल 2023

 

एचपीएससी भर्ती 2023 शैक्षिक योग्यता

अगर आप हरियाणा लोक सेवा आयोग के कृषि और किसान कल्याण विभाग के सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके पास बीएससी इन एग्रीकल्चर की डिग्री होना अनिवार्य है। ऐसा नही है तो आप इस पद के लिए आवेदन नही कर सकते है।

HPSC Recruitment 2023 Age Limit

आप इस हरियाणा लोक सेवा आयोग के कृषि और किसान कल्याण विभाग के सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपकी अधिकतम आयु 42 वर्ष होनी चाहिए। अगर आप एससी, एसटी या ओबीसी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको अधिकतम आयु में छूट प्रदान की जाती है।

HPSC Recruitment 2023 Application Fees

आपको अगर इस हरियाणा लोक सेवा आयोग के कृषि और किसान कल्याण विभाग के सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर के पद पर आवेदन करना है। आवेदन करने के लिए आपको एप्लीकेशन फीस भी जमा करनी होगी। नीचे दिए गए टेबल को देखना चाहिए।

वर्ग एप्लीकेशन फीस
जनरल 1000
ओबीसी 1000
एससी 250
एसटी 250

 

How to Apply for  Recruitment 2023

अगर आप हरियाणा लोक सेवा आयोग के सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको नीचे बताए प्रक्रिया को फॉलो करना होगा,

  • आपको सबसे पहले हरियाणा लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होम पेज पर रिक्रूटमेंट के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • विकल्प पर क्लिक करने के बाद आपको Recruitment 2023 के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको आवेदन पत्र भरना होगा।
  • आवेदन पत्र को ठीक ढंग से भरने के बाद आपको जरूरी दस्तावेज को स्कैन करके अपलोड करना होगा।
  • जरूरी दस्तावेज को स्कैन करके अपलोड करने के बाद आपको एप्लीकेशन फीस जमा करना होगा।
  • इस तरह से आप  Recruitment 2023 के पद के लिए आवेदन कर पाने में सफल हो जाएंगे।

Recruitment 2023 Important Links

Apply Online Click Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Join Telegram Join Now

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment