OPSC Homeopathic Medical Officer Recruitment 2023 ओडिशा लोक सेवा आयोग ने जारी की HMO के पद पर भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया

OPSC Homeopathic Medical Officer Recruitment 2023 ओडिशा लोक सेवा आयोग ने जारी की HMO के पद पर भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया, HMO के पदो पर आवेदन करने की क्या है आयु सीमा, एचएमओ की भर्ती के नियुक्ति पर कितनी होगी सैलरी, कब तक कर सकते है आप इस HMO भर्ती के लिए आवेदन, कैसे करे इस OPSC HMO के भर्ती के लिए आवेदन ?, Important Links

आप अगर एक होम्योपैथिक डॉक्टर है तो आपके लिए ओडिशा लोक सेवा आयोग ने हाल ही राज्य में होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर के पद के लिए भर्ती जारी की है। यह भर्ती 105 पदो पर जारी की गई है। अगर आप भी इस भर्ती के तहत आवेदन करने के लिए अपने आप को योग्य मानते है तो आपको इस OPSC HMO Recruitment के तहत जानकारी प्राप्त करनी चाहिए।

HMO के पदो पर आवेदन करने की क्या है आयु सीमा

आप भी अगर ओडिशा लोक सेवा आयोग के HMO पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपकी आयु 21 से 38 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। वही अगर आप किसी रिजर्व्ड कैटेगरी से संबंध रखते है तो आपको आयु सीमा में छूट प्रदान की जाती है।

एचएमओ की भर्ती के नियुक्ति पर कितनी होगी सैलरी

अगर आप इस ओडिशा लोक सेवा आयोग के HMO पदो के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको प्रति महीने 44,900 रुपए की सैलरी प्रदान की जाएगी। यह सैलरी आपके समय और अनुभव के साथ बढ़ती ही जाएगी।

कब तक कर सकते है आप इस HMO भर्ती के लिए आवेदन

आप भी अगर इस Odisha HMO के भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको अपना आवेदन 16 मई 2023 से  जमा करना होगा। अगर आप इस ओडिशा लोक सेवा आयोग के होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने की अंतिम तारीख के बारे में जानना चाहते है तो वो 16 जून 2023 तय की गई है। आपको अपना आवेदन 16 जून रात 12 बजे से पहले ही जमा करना होगा।

कैसे करे इस OPSC HMO के भर्ती के लिए आवेदन ?

अगर आप इस OPSC के HMO के पद के लिए भर्ती प्राप्त करना चाहते है तो आपको ओडिशा लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.opsc.gov.in/ पर जाना होगा। इस तरह से आप इन पदो के लिए आवेदन कर पाएंगे।

Important Links

How to Apply Click Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment