PNB Recruitment 2023 पंजाब नेशनल बैंक में SO के पदो पर भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तारीख आज

PNB Recruitment 2023 पंजाब नेशनल बैंक में SO के पदो पर भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तारीख आज, PNB Recruitment 2023 Overview,  पीएनबी भर्ती 2023 आवेदन शुल्क, PNB Recruitment 2023 Age Limit, How to Apply For PNB Recruitment 2023,

पंजाब नेशनल बैंक देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक है। हाल ही में पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ मिल गए है। अभी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पंजाब नेशनल बैंक में जारी हुई भर्ती के बारे में बताने का प्रयास करेंगे। अगर आप भी PNB Recruitment 2023 और उससे संबंधित विषय के बारे में जानना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

PNB Recruitment 2023 Overview

बैंक पंजाब नेशनल बैंक
पद SO
पदों की संख्या 240
आवेदन की प्रकिया ऑनलाइन
आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 जून 2023
ऑफिशियल वेबसाइट https://www.pnbindia.in/

 

पंजाब नेशनल बैंक ने मई महीने में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर भर्ती जारी की थी। इस भर्ती के तहत 240 पद नियुक्ति के लिए जारी किए गए थे। अगर आप भी PNB Recruitment 2023 और उससे संबंधित विषय के बारे में जानना चाहते है तो नीचे दिए गए सेक्शन को ध्यान से पढ़े।

पीएनबी भर्ती 2023 आवेदन शुल्क

आपको इस पंजाब नेशनल बैंक के SO के पदो के लिए आवेदन करना है तो आपको अपने वर्ग के आधार एप्लीकेशन फीस देनी होगी। अगर आप जनरल, ओबीसी या ईडब्ल्यूएस वर्ग से है तो आपको 1180 रुपए जमा करना होगा। वही अगर आप एससी, एसटी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको 59 रुपए आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करना होगा।

PNB Recruitment 2023 Age Limit

आप इस पंजाब नेशनल बैंक के SO के पदो के लिए आवेदन करने का सोच रहे है तो आपको इस पद के लिए तभी आवेदन करना चाहिए। अगर आपकी आयु 35 वर्ष से कम है। अगर आप एससी, एसटी या ओबीसी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको कुछ वर्षो की छूट प्रदान की जाती है।

How to Apply For PNB Recruitment 2023

अगर आप भी इस पीएनबी भर्ती के लिए अपना आवेदन करना चाहते है तो आपको नीचे बताए गए प्रक्रिया को फॉलो करना होगा,

  1. पको सबसे पहले पंजाब नेशनल बैंक के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  2. वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होम पेज पर पीएनबी भर्ती 2023 के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  3. लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको online Apply के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  4. जिसके बाद आपके समाने आवेदन पत्र खुल जाएगा। आवेदन पत्र को ठीक ढंग से भरने के बाद आपको जरूरी दस्तावेज को स्कैन करके अपलोड करना होगा।
  5. उसके बाद आपको अपने वर्ग के अनुसार एप्लीकेशन फीस को जमा करना होगा।
  6. अगर आप ऐसा करते है तो आप अपना पीएनबी भर्ती के तहत आवेदन कर पाने में सफल हो जाते है।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment