SSC MTS Recruitment 2023 एसएससी एमटीएस भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन 14 जून से शुरू

SSC MTS Recruitment 2023 एसएससी एमटीएस भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन 14 जून से शुरू, कितने पदो पर जारी हुई है SSC MTS Recruitment 2023,कितना देना होगा आवेदन फीस , SSC MTS Recruitment 2023 क्या है इन पदो पर आवेदन करने की एज लिमिट, कैसे करे SSC MTS के पद के लिए आवेदन

एसएससी ने हाल ही में MTS के पदो के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। आप भी आज SSC में MTS के पद के आवेदन करना चाहते है तो उसकी भी प्रक्रिया शुरू कर दी गई हैं। आप अगर SSC MTS Recruitment 2023 और उससे संबंधित विषय के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

कितने पदो पर जारी हुई है SSC MTS Recruitment 2023

एसएससी ने 12523 पदो पर भर्ती जारी की हैं। उसमे से 11994 पद एमटीएस स्टाफ के लिए लिए है। वही 529 पद कांस्टेबल के लिए भी जारी किए गए है। अगर आप भी इन SSC के पदों के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको अपना आवेदन 14 जुलाई 2023 तक जमा करना होगा।

कितना देना होगा आवेदन फीस

SSC MTS Recruitment 2023 के तहत आवेदन करने के लिए आपको जनरल या ओबीसी वर्ग का होने पर 100 रुपए जमा करना होगा। वही अगर आप एससी, एसटी वर्ग से है तो आपको एक भी रुपए आवेदन फीस के तौर पर जमा करने की जरूरत नही है।

SSC MTS Recruitment 2023 क्या है इन पदो पर आवेदन करने की एज लिमिट

आप भी अगर SSC MTS Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपकी आयु 18 से 25 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। अगर आप एससी, एसटी या ओबीसी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको अपने वर्ग के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाती है।

कैसे करे SSC MTS के पद के लिए आवेदन

इस SSC MTS के पद के आवेदन करने के लिए आपको एसएससी के ऑफिशियल वेबसाइट https://ssc.nic.in/ पर जाना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट के होम पेज पर आपको इस भर्ती से जुड़ी लिंक दिखाई देगी। लिंक पर ऑनलाइन अप्लाई के विकल्प पर जाने के बाद आप आवेदन आसानी से कर पायेंगे।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment