DDA Recruitment 2023/ दिल्ली विकास प्राधिकरण में पटवारी और अन्य पदों पर भर्ती जारी

DDA Recruitment 2023/ दिल्ली विकास प्राधिकरण में पटवारी और अन्य पदों पर भर्ती जारी, किन पदो पर जारी हुई है DDA की भर्ती, किन पदो पर जारी हुई है DDA की भर्ती , डीडीए के भर्ती के तहत क्या है आवेदन करने की अंतिम तारीख, DDA के पदो पर आवेदन करने की एज लिमिट क्या है?

दिल्ली विकास प्राधिकरण ( DDA) में 687 पदो पर भर्ती जारी की गई है। यह भर्ती पटवारी और अन्य पदो पर जारी हुई है। अगर आप भी DDA के द्वारा जारी किए गए भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको DDA Recruitment 2023 और उससे संबंधित विषय के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करने का प्रयास करेंगे।

किन पदो पर जारी हुई है DDA की भर्ती

इस वर्ष दिल्ली विकास प्राधिकरण ( DDA) ने जूनियर सक्रेटरियत असिस्टेंट, पटवारी, जूनियर इंजीनियर (सिविल), असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर (ASO) और असिस्टेंट एकाउंट्स ऑफिसर के पदो पर भर्ती को जारी किया है। भर्ती के टोटल पदो की संख्या की बात करे तो वो 687 है।

डीडीए के भर्ती के तहत क्या है आवेदन करने की अंतिम तारीख

आप अपना DDA भर्ती के तहत आवेदन 02 जुलाई 2023 से पहले DDA के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जमा कर सकते है। उसके बाद आप इन पदो के लिए आवेदन कर पाने में सक्षम नही हो पायेंगे।

DDA के पदो पर आवेदन करने की एज लिमिट क्या है?

इस DDA के पदो के लिए आवेदन करने की आयु सीमा की बात करे तो 30 वर्ष तय की गई है। अगर आप एससी, एसटी या ओबीसी वर्ग से संबंध रखते है तो आपकी आयु अगर 30 वर्ष से अधिक है तो भी आप इस भर्ती के तहत आवेदन कर पाएंगे।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment