Delhi Police MTS Recruitment 2023 दिल्ली पुलिस एमटीएस सिविलियन के 888 पदों पर भर्ती, आवेदन 10 अक्टूबर 2023 से शुरू

Delhi Police MTS Recruitment 2023 दिल्ली पुलिस एमटीएस सिविलियन के 888 पदों पर भर्ती, आवेदन 10 अक्टूबर 2023 से शुरू,  Apply for Delhi Police Recruitment कब तक सकते है, क्या है दिल्ली पुलिस एमटीएस के पद पर आवेदन करने की आवेदन शुल्क, क्या है Delhi Police भर्ती के तहत आवेदन करने की प्रक्रिया

दिल्ली पुलिस इस साल एमटीएस सिविलियन की 888 पदो पर भर्ती जारी करने वाले है। अगर आप भी आने वाले दिल्ली पुलिस की भर्ती के आवेदन करने के लिए उत्सुक है तो आपके लिए आर्टिकल लाभकारी साबित हो सकता है। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको Delhi Police MTS Recruitment 2023 के योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क और आवेदन करने के प्रक्रिया के बारे में बताने का प्रयास करेंगे।

 Apply for Delhi Police Recruitment कब तक सकते है

आप दिल्ली पुलिस के एमटीएस सिविलियन के पद पर 10 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच में आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के तहत ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अभी तक जारी नही हुई है। लेकिन दिल्ली पुलिस के वेकेंसी और रिक्रूटमेंट के प्लानिंग के अनुसार आप इन पदो के लिए इन तय तारीखों के बीच आवेदन कर पाएंगे।

क्या है दिल्ली पुलिस एमटीएस के पद पर आवेदन करने की आवेदन शुल्क

अगर आप जनरल या ओबीसी कैटेगरी से आते है तो आपको 100 रुपए आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करना होगा। वही अगर आप एससी या एसटी कैटेगरी से आते है तो आपको किसी भी तरह का कोई आवेदन शुल्क जमा करने की कोई जरूरत नही होती है।

क्या है Delhi Police भर्ती के तहत आवेदन करने की प्रक्रिया

आप भी अगर दिल्ली पुलिस के एमटीएस सिविलियन के पर पर आवेदन करना चाहते है तो आपको दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल वेबसाइट https://delhipolice.gov.in/  पर जाना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आसानी से इन पदो पर आवेदन कर पाने में सफल हो जाएंगे।

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment