Bank Of Baroda Recruitment 2023 बैंक ऑफ बड़ौदा में 500 पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की पूरी प्रक्रिया

Bank Of Baroda Recruitment 2023 बैंक ऑफ बड़ौदा में 500 पदो पर भर्ती जारी, जाने आवेदन की पूरी प्रक्रिया, Bank Of Baroda Recruitment 2023 की पूरी जानकारी, बैंक ऑफ़ बड़ौदा के भर्ती के आवेदन के लिए क्या होगी एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पद के लिए आयु सीमा और आवेदन शुल्क क्या होगी, बैंक ऑफ बड़ौदा में नियुक्ति के बाद कितनी होगी आपकी सैलरी, क्या है बैंक ऑफ बड़ौदा में आवेदन की प्रकिया, Important Links

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 500 पदो पर भर्ती जारी की हैं। अगर आप भी अपने लिए सरकारी बैंक में भर्ती प्राप्त करना चाहते है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है। जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए। तो चलिए शुरू करते है।

Bank Of Baroda Recruitment 2023 की पूरी जानकारी

बैंक बैंक ऑफ़ बड़ौदा
वर्ष 2023
पद एक्विजिशन ऑफिसर
पदो की संख्या 500
एज लिमिट 28 वर्ष
आवेदन की अंतिम तारीख 14 मार्च 2023
ऑफिशियल वेबसाइट https://www.bankofbaroda.in/hi-in

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने पूरे देश भर में 500 पदो पर भर्ती जारी की है। नीचे दिए गए टेबल के माध्यम से हम आपको हर राज्य में जारी की गई भर्ती की संख्या के बारे में बता रहे है।

राज्य पदो की संख्या राज्य पदो की संख्या
अहमदाबाद 25 हैदराबाद 25
गुजरात 08 जोधपुर 09
इलाहाबाद 09 लखनऊ 19
बंगलौर 25 जयपुर 10
बरेली 09 लुधियाना 09
चंडीगढ़ 08 मंगलौर 08
भोपाल 15 मुंबई 25
गुवाहाटी 08 नाशिक 13
कोयंबटूर 15 कानपुर 16
चेन्नई 25 नागपुर 15
एनाकुलम 16 उदयपुर 08
दिल्ली 25 बनारस 09
इंदौर 15 वडोदरा 15
कोलकाता 25 सूरत 25
जालंधर 08 पुणे 17

 

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के भर्ती के आवेदन के लिए क्या होगी एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के द्वारा जारी किए गए पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको कम से कम ग्रेजुएट पास होना होगा। अगर आप ग्रेजुएट है तो ही आप इस बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्विजिशन ऑफिसर के पद पर आवेदन कर पाएंगे।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पद के लिए आयु सीमा और आवेदन शुल्क क्या होगी

आप अगर बैंक ऑफ बड़ौदा के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपकी आयु 21 से 28 वर्ष के बीच में होना अनिवार्य है। अगर आप एससी, एसटी वर्ग से संबंध रखते है तो आपको एज लिमिट में छूट प्रदान की जाती है। अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको पद के लिए एप्लीकेशन फीस भी जमा करना होता है, जिसके बारे में हमने नीचे टेबल में जानकारी दी हुई है,

वर्ग एप्लीकेशन फीस
जनरल 600
ओबीसी 600
एससी 100
एसटी 100

 

बैंक ऑफ बड़ौदा में नियुक्ति के बाद कितनी होगी आपकी सैलरी

अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्विशन ऑफिसर के पद पर नियुक्त हो जाते है तो उसके बाद आपको प्रति महीने 32 हजार से 41 हजार के बीच में सैलरी प्रदान की जाएगी। जिसके साथ साथ आपको सरकारी भर्ता भी प्रदान किया जाएगा।

क्या है बैंक ऑफ बड़ौदा में आवेदन की प्रकिया

आप अगर बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्विजिशन ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपको सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट पर जाने के बाद आपको रिक्वायरमेंट से जुड़े लिंक पर क्लिक करना होगा। इस तरह से आप बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्विजिशन ऑफिसर के पद पर अपना आवेदन कर पाएंगे।

Important Links

Apply Online Click Here
Official Notification Click Here
Join Telegram Join Now

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment