HAL Recruitment 2023: सिक्योरिटी गार्ड और फिटर के पदों पर निकली भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया

HAL Recruitment 2023: सिक्योरिटी गार्ड और फिटर के पदों पर निकली भर्ती, जाने आवेदन की प्रकिया, हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के तहत भर्ती के लिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, क्या है एचएएल के भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख और अधिकतम आयु सीमा, क्या है HAL Recruitment 2023 के तहत आवेदन की प्रकिया, Important Links

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हाल ही कई पदो पर भर्ती जारी हैं। इन भर्ती के अन्तर्गत सिक्योरिटी गार्ड औरफिटर के पदो पर भर्ती जारी की गई है। अगर आप भी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड का हिस्सा बनना चाहते है तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका साबित हो सकता है। अगर आप भी HAL Recruitment 2023 के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए।

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के तहत भर्ती के लिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

आप भी अगर HAL के भर्ती के तहत सिक्योरिटी गार्ड और फिटर जैसे पदों के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके पास बारवीं कक्षा की डिग्री होना अनिवार्य है। वही आपके पास अपने पद से संबंधित ट्रेड के अंदर आईटीआई की डिग्री होना अनिवार्य है।

क्या है एचएएल के भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख और अधिकतम आयु सीमा

अगर आप इस हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के पद के तहत आवेदन करना चाहते है तो आपको 5 मई 2023 से पहले इन पदो के लिए आवेदन करना होगा। आप इन सिक्योरिटी गार्ड और फिटर के पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपकी अधिकतम आयु 28 वर्ष तय की गई है।

क्या है HAL Recruitment 2023 के तहत आवेदन की प्रकिया

आप भी अगर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के सिक्योरिटी गार्ड और फिटर के पद पर आवेदन करना चाहते है तो आपको HAL के ऑफिशियल वेबसाइट https://hal-india.co.in/ पर जाना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होम पेज पर अप्लाई का विकल्प दिखाई देगा। विकल्प पर क्लिक करने के बाद आपको अपना आवेदन पत्र भरना होगा। इस तरह से आप अपना आवेदन कर पाने में सफल हो जाएंगे।

Important Links

Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Apply Online Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://allgovtupdate.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

Leave a Comment